Fri. Aug 7th, 2020

एसबीआई को 800 करोड़ की चपत लगाने वाला घोटालेबाज हरिद्वार से गिरफ्तार

1 min read

हरिद्वार : सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को हरिद्वार के होटल में दबिश देकर 800 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले के आरोपित विजय राजेंद्र गुप्ता गिरफ्तार किया है। वह अपनी पत्नी के साथ होटल में रह रहा था।

आरोपित ने होटल में अपनी आईडी जमा कराई थी। सीबीआई की टीम उसे गिरफ्तार करके अपने साथ मुंबई ले गई है। साथ ही आरोपित की पत्नी को भी सीबीआई साथ ले गई है।

नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि आरोपित विजय राजेंद्र गुप्ता के पुत्र राजेंद्र गुप्ता निवासी ठाकुर ग्राम कांदिवली ईस्ट मुंबई को आर्थिक अपराध शाखा सीबीआई नवी मुंबई ने गिरफ्तार किया है।

सीबीआई की टीम ने जानकारी दी कि अभियुक्त 800 करोड़ रुपए के बैंक घोटाले का आरोपित था जिसकी काफी वक्त से तलाश की जा रही थी। उसकी लोकेशन हरिद्वार में मिली जिसके बाद कोर्ट से वांरट के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

सीबीआई सूत्रों ने बताया कि विजय राजेंद्र गुप्ता ने एसबीआई को करीब आठ सौ करोड़ रुपये की चपत लगाई है जिसके बाद से वह फरार चल रहा है। सीबीआई की टीम उसे दबोचने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी।

लेकिन आरोपित दंपति ठिकाने बदल-बदल कर छिप रहा था। आखिरकार आरोपित ने हरिद्वार में शरण ली जहां सीबीआई की टीम ने उसे धर दबोचा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)