Sat. Jan 23rd, 2021

पुलिस की रेड में 6 गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

रामगढ़ : जिले में मंगलवार को विभिन्न होटलों में पुलिस की रेड पड़ी। पिछले 24 घंटे में रामगढ़ और रजरप्पा थाना क्षेत्र में 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। उनके पास से भारी मात्रा में शराब भी बरामद की गई है। इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र में इंस्पेक्टर विद्याशंकर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अरुण होटल, थालसा होटल, शिवगंगा होटल, मिलन होटल, माही होटल, बुलबुल होटल, सम्राट होटल सहित दर्जनों होटलों में छापेमारी की।

इस दौरान कुल 36 बोतल बियर, 750 एमएल की एक बोतल, 350एमएल की दो बोतल, 180एमएल की 39 बोतलें और 7 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है। छापेमारी के दौरान निवासी हुहुआ कोठार निवासी अरुण कुमार मुंडा, नईसराय सीसीएल हॉस्पिटल के पास रहने वाले प्रेम नवीन केरकेट्टा, कांके बार निवासी चुरामन महतो, बिजोलिया निवासी प्रदीप सिंह तथा बलसगरा निवासी राजकुमार महतो को गिरफ्तार किया गया है।

इसके अलावा रजरप्पा थाना क्षेत्र में अवैध शराब एवं मादक पदार्थों के विरुद्ध चले छापेमारी अभियान में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि सुकरीगढ़ा के पास रजरप्पा लाइन होटल में छापेमारी करने के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त किया गया है। इस छापेमारी के दौरान गिद्दी थाना क्षेत्र के अनूप सोनी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार सभी लोगों को मंगलवार को जेल भेजा गया है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)