राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति पर BMW चढ़ाई, मिली जमानत

1 min read

Chennai: पुणे पोर्शे दुर्घटना मामले को एक महीना भी नहीं बीता है कि एक और हाई प्रोफाइल व्‍यक्ति से जुड़ा हिट एंड रन का मामला सामने आया है. चेन्‍नई में एक राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति के ऊपर अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी चढ़ा दी. चोट लगने से शख्स की मौत हो गई. इस मामले में महिला को जमानत भी मिल गई है.

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीड़ा मस्तान राव की बेटी माधुरी बीएमडब्ल्यू चला रही थीं. उसने कथित तौर पर चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर नशे की हालत में सो रहे 24 साल के एक पेंटर सूर्या पर कार चढ़ा दी. माधुरी के साथ उसकी एक दोस्‍त भी थी.

अधिकारियों ने कहा कि माधुरी तुरंत मौके से भाग गई, जबकि उसकी दोस्त कार से उतरी और दुर्घटना के बाद एकत्रित लोगों से बहस करने लगी. हालांकि कुछ ही देर बाद वो भी चली गई. भीड़ में से कुछ लोग सूर्या को अस्पताल ले गए, लेकिन चोटों के कारण उनकी मौत हो गई

सूर्या की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी. उसके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे और उन्‍होंने कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उन्हें पता चला कि कार बीएमआर (बीड़ा मस्तान राव) समूह की थी और पुडुचेरी में पंजीकृत थी. माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन पुलिस स्टेशन से ही उन्हें जमानत दे दी गई.

राव 2022 में राज्यसभा सांसद बने. साथ ही विधायक भी रहे हैं. राव बीएमआर समूह के संस्थापक हैं और समूह समुद्री खाद्य उद्योग में जाना-माना नाम है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours