Fri. Jan 15th, 2021

पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप की संपत्ति जब्त

मामले की जानकारी देते एसपी व अन्य पुलिस अधिकारी।

बरियातू के एदलहातू और रातू रोड के हेहल के मकानों को किया अटैच 80 से अधिक मामले हैं दर्ज

20.12.17

खूंटी : प्रतिबंधित नक्सली संगठन पीएलफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उसके बरियातू के एदलहातू और रातू रोड के हेहल के मकानों को अटैच कर दिया। साथ ही एक स्कॉर्पियो और एक सेंट्रो कार को जब्त कर पुलिस कर्रा थाना ले आयी है। कार्रवाई का नेतृत्व तोरपा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नाजीर अख्तर कर रहे थे।

मालूम हो कि दिनेश गोप के खिलाफ रांची, खूंटी, गुमला, सिमडेगा के अलावा ओडिशा सहित बिहार के कई थानों में 80 से अधिक मामले दर्ज हैं। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि सात माह पूर्व कर्रा थाना के सरदुला गांव में पीएलएफआई के नक्सलियों ने लेवी नहीं देने के कारण सिंचाई कार्य में लगे वाहनों और मशीनों में आग लगा दी थी। इसको लेकर पुलिस महानिरीक्षक ने एयूपीए एक्ट के तहत दिनेश गोप की संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया था।

एसपी ने बताया कि दिनेश गोप ने अपने रिश्तेदार दिनेश नाग के नाम पर ऐदलहातू में और कुलेश्वर गोप के नाम पर दिनेश गोप ने संपत्ति खरीद थी। आज दोनों जगहों के मकानों को पुलिस ने सील कर दिया। साथ ही दो वाहन भी जब्त किये गये। इसकी एक जेसीबी मशीन को भी पुलिस जब्त करेगी।

एसपी ने बताया कि संगठन के जीदन गुड़िया सभी कथित कमांडरों की संपत्ति जब्त की जायेगी। एसपी ने कहा कि जब्त संपत्ति की कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक है।

मौके पर एसडीपीओ रणवीर सिंह और प्रोवेशनरी डीएसपी वश्ण रजक भी मौजूद थे।

4 thoughts on “पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप की संपत्ति जब्त

  1. Online Pharmacy Overnight Delivery Clomid Tablets Buy Without Prescription Viagra Kaufen Apotheke Leipzig [url=http://truthaboutstaininggrid.com][/url] Buy Lotrisone Levitra 10mg Photo Ou Acheter Du Levitra Pfizer

Comments are closed.

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)