गिरिडीह रोटरी कपल ने मोंगिया स्टील के सहयोग से मेघावी बिटिया के उच्च शिक्षा के लिए शानदार कार्निवल का किया आयोजन

1 min read

Giridih: गिरिडीह रोटरी कपल ने एक गरीब मेघावी छात्रा को उच्च शिक्षा दिलाने के मकसद से बिग फन विंटर कार्निवल का शानदान आयोजन किया. शहर के स्वर्ण सिनेमा हॉल कैंपस में एकदिवसीय कार्निवल का उद्घाटन पूर्व सदर विधायक सह वरिष्ठ भाजपा नेता निर्भय शाहाबादी ने किया. रोटरी कपल के शानदार कार्निवल में काफी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी. मोंगिया स्टील और प्रयाग बजाज के सहयोग से आयोजित कार्निवल में बच्चों से लेकर युवाओं के मनोरंजन का पूरा व्यवस्था किया गया था. जहां छात्राओं द्वारा गणेश वंदना कर कार्निवल का शुरुआत किया गया तो पूर्व सदर विधायक शाहाबादी के साथ सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक जोरावर सिंह सलूजा, रोटरी कपल के अध्यक्ष वैभव शाहाबादी ने संयुक्त रुप से दीप जलाकर कार्निवल का उद्घाटन किया.

इस मौके पर पूर्व विधायक शाहाबादी ने कहा कि एक गरीब और मेघावी बेटी के उच्च शिक्षा के लिए रोटरी कपल का प्रयास सराहनीय है. समाज में रोटरी कपल के द्वारा एक सुखद संकेत भी जाएगा. पूर्व विधायक शाहाबादी ने कहा कि युवाओं की जोड़ी का यह संस्था समाजिक कार्य के प्रति काफी लग्नशील और बेहतर विचाारों वाला है. इधर कार्निवल में बच्चों से लेकर युवाओं के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए झूला, रैसिंग कार समेत कई प्रकार के खेल के स्टॉल लगाए गए थे. जहां 20 रुपए के कूपन के माध्यम से लोगों को खेलाया जा रहा था.

कूपन की राशि को संग्रहित कर समाज की बेटी के लिए धन संग्रह किया गया. इधर कार्निवल को सफल बनाने में तरणजीत सिंह सलूजा उर्फ बंटी, हरमिंदर सिंह मोंगिया उर्फ गिन्नी, सतविंदर सिंह सलूजा उर्फ मणि, रश्मि सलूजा, रमणप्रीत सलूजा, अमरजीत कौर, सिद्धार्थ जैन, शालू सलूजा, अवनीत कौर, सुमित अग्रवाल, दिव्या अग्रवाल, गीत सलूजा, निखिल डोकानिया, प्रियंका डोकानिया, नम्रता शाहाबादी, अंशुल तुल्सयान, अरिहंत जैन, स्वाती बगेड़िया की खास भूमिका रही।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours