गिरिडीह इंडोर स्टेडियम में आयोजित तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट संपन्न, उद्योगपति अमरजीत सलूजा ने प्रतिभागियों को किया सम्मानित 

1 min read

Giridih: इंडोर स्टेडियम में गिरिडीह बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय टूर्नामेंट का समापन रविवार को हुआ. इसमें सौ से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. दो वर्गों में हुए टूर्नामेंट में अंडर 11 ब्वॉयज सिंगल के विनर किशलय राज बने  जबकि रनर अप के लिए समर्थ गुप्ता के नाम की घोषणा की गई. इसी तरह अंडर 11 में ही डबल में विनर समर्थ गुप्ता और अनिकेत रहे तो रनर अप में अर्णव मोदी और सिवेन टारवे बनाए गए.

वही अंडर 11 गर्ल्स सिंगल में सृष्टि प्रसाद रही जबकि रनर अप के लिए ही प्रगति प्रणव के नाम का घोषणा हुई. इसी तरह अंडर 13 गर्ल्स डबल में ही प्रगति प्रणव और आस्था जैन की टीम विनर घोषित की गई तो रनर अप के लिए राशि और निधि की टीम बनी.

अंडर 19 गर्ल्स सिंगल की विनर प्रांजल बनी तो रनर अप के लिए भूमि के नाम की घोषणा हुई. इसी तरह अलग अलग उम्र समूह के लिए विनर और रनर प्रतिभागियों के नाम का घोषणा किया गया.

इस दौरान डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, सलूजा गोल्ड समूह के चेयरमैन डॉ अमरजीत सिंह सलूजा, बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश यादव और सुनील मोदी ने विनर और रनर को प्रमाण पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया. मौके पर टूर्नामेंट को सफल बनाने में नागेंद्र कुमार, मुकेश कुमार, रोमल सिंह, समीर आनंद, संजीव कुमार, विकाश रंजन समेत अन्य की भूमिका खास रही.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours