Sun. Jan 17th, 2021

एक्वा वर्ल्ड में 10 दिन लगेगा उमंग व उत्साह का मेला

एक्वा वर्ल्ड (मछलीघर)

एमिटी यूनिवर्सिटी के बैनर तले ‘कॉर्निवल 2018’: नये साल का स्वागत

18.12.17

रांची : एक्वा वर्ल्ड (मछलीघर) में नववर्ष के अवसर पर लगने वाले 10 दिन के उमंग और उत्साह के मेले ‘एमिटी कार्निवल 2018’ का आयोजन 24 दिसंबर से लेकर 2 जनवरी तक होगा। इसके मुख्य प्रायोजक एमिटी यूनिवर्सिटी एवं सह प्रायोजक सैमसंग, हीरो, जेके इंटरनेशनल स्कूल, कश्मीर वस्त्रालय, मैक्स, फिरायालाल, विद्या विकास पब्लिक स्कूल, राजगढ़िया हेल्थकेयर, यामहा, आर्किड, रेडियो धूम हैं।

इस नववर्ष के मेले में दर्जनों गेम और फूड स्टॉल लगाए जाएंगे और बच्चों के लिए नॉन स्टॉप मस्ती का पूरा इंतजाम होगा। इस अवसर पर प्रबंधन के द्वारा बाहर से झूले भी मंगवाए जा रहे हैं। इन कार्यक्रमों का आयोजन सुबह 10.00 बजे से रात 8.00 बजे तक होगा। सभी वर्गों के लिए मस्ती का पूरा इंतजाम रहेगा। जहां युवा फैशन शो और डांस प्रतियोगिताओं का आनंद उठाएंगे, वही बच्चों के लिए चिप्स, आइसक्रीम, समोसा, आदि खाने की प्रतियोगिताएं होंगी और महिलाओं के लिए बेस्ट साड़ी, बेस्ट नेकलेस, बेस्ट ब्रेसलेट आदि प्रतियोगिताओं का भी आयोजन होगा।

कार्निवल में 29 दिसंबर को विभिन्न प्रतियोगिताओं के जरिए रांची की लड़कियों के बीच ‘फेस ऑफ द ईयर’ का चयन होगा। इसके अतिरिक्त मैजिक शो, लाइव बैंड, ऑर्केस्ट्रा, आदि भी का भी आयोजन होगा। रविवार को आयोजन समिति के अध्यक्ष अहसन अली की अध्यक्षता में आयोजन समिति की बैठक हुई। जिस में मुख्य रूप से सत्य सत्य प्रकाश चंदेल, धीरज कुमार, संतोष कुमार, रिंकू गुप्ता, शुभोजीत देव, सुमित रुंगटा, लोकेश ,आदि उपस्थित थे। आयोजन समिति का प्रधान संरक्षक प्रतुल शाहदेव को बनाया गया।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)