रांची

रामचंद्र पूर्वे और सुबोधकांत मिले रिम्स में लालू प्रसाद से

09.06.2019

रांची : राजद बिहार प्रदेश के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने शनिवार को रिम्स में इलाजरत सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद से अलग-अलग मुलाकात की। राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष श्री पूर्वे ने लालू से मुलाकात के बाद कहा कि धनबल से मैनडेट बदलने का काम भाजपा वालों ने लोकसभा चुनाव में किया है। इसी के चलते इस तरह के चुनाव परिणाम आये हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी के नेतृत्व में राजद का एक-एक कार्यकर्ता एकजुट हैं। राजद के अंदर कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि हम अपनी ताकत अगले विधानसभा चुनाव में निश्चित तौर पर दिखायेंगे। पूर्वे ने कहा कि लालू प्रसाद टूटने वाले इंसान नहीं हैं।

उन्हें देखकर हम जैसे कार्यकर्ताओं को संबल मिलता है। वह लालू प्रसाद की तबीयत जानने के लिए यहां आये हुए हैं। पूर्वे ने कहा कि लालू प्रसाद ने कहा है कि जो महागठबंधन बना है, उसे निचले स्तर पर ले जाने की जरूरत है। इस दिशा में काम किया जाये। हालांकि पूर्वे ने जदयू का महागठबंधन का हिस्सा बनने की अटकलों के संबंध में पूछे गये सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि न्यायालय पर भरोसा है। जल्द ही लालू जेल से बाहर निकलेंगे और आम लोगों को जोड़ने का काम करेंगे। जानकारी के अनुसार सुबोधकांत ने महागठबंधन में समन्वय की कमी की जानकारी लालू को दी। मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए सुबोधकांत ने कहा कि महागठबंधन ही विधानसभा चुनाव में लड़ेगा। आपसी तालमेल बढ़ाकर जोरदार तरीके से विधानसभा चुनाव लड़ा जायेगा। सुबोधकांत के अलावा बिहार विधान परिषद के सदस्य सुबोध कुमार ने भी लालू से मुलाकात की। शनिवार के दिन तीन मुलाकाती लालू से मिल सकते हैं।