प्रदेश

तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवारों को कुचला, दो युवकों की मौत

12.06.2019

चाईबासा : चोला फाइनेंस कंपनी में कार्यरत नीमडीह निवासी बशिष्ठ नारायण सिंह और राकेश सिंहदेव की गितिलपी के नजदीक ट्रेलर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। दोनों कंपनी के काम से नोवामुंडी गए थे। नोवामुंडी से चाईबासा लौट रहे थे कि रात्रि 1:00 बजे के करीब गितिलिपि के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने दोनों मोटरसाइकिल सवारों को कुचल दिया जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। देर रात्रि होने के कारण घायलों को कोई उपचार नहीं मिल पाया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को उठाकर अस्पताल लाया। आज सुबह सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। इस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। वशिष्ठ के पिता बसंत नारायण सिंह छोटा स्कूल में कार्यरत थे और सेवानिवृत्त हो चुके हैं। उसका भाई भी छोटा रुगता स्कूल में कार्यरत है। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वशिष्ठ का दो ढाई साल का एक बच्चा भी है।

बताया जाता है कि ट्रेलर काफी तेज रफ्तार में थी। वही चाईबासा- झीकपानी हाटगम्हरिया मुख्य मार्ग खूनी सड़क बनता जा रहा है और इस सड़क पर दौड़ने वाले भारी मालवाहक वाहन मौत बनकर सड़कों पर दौड़ रही ह।ै अब तक दर्जनों लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो चुकी हैं। प्रशासन द्वारा ब्लैक स्पॉट के रूप में उक्त स्थल और सड़क को चिन्हित किया गया है। तेज रफ्तार नशे की हालत में वाहन चलाए जाने के कारण इस तरह की दुर्घटनाएं हो रही हैं।