प्रदेश

छपरा में शराब के नशे में धुत पिता ने गला दबाकर की बेटी की हत्या

 पहले छत से फेंका, मौत नहीं हुई तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी
 मासूम की मौत के बाद सैकड़ों ग्रामीण जुट गये और हत्यारे पिता की जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंपा
 पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्यारे बाप को भेजा जेल, घटना के बाद परिजनों में मचा कोहराम

छपरा : शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी मासूम पुत्री को पहले छत से फेंका और जब उसकी मौत नहीं हुई तो, उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका भेल्दी थाना क्षेत्र के रायपुरा गांव निवासी महेश पंडित की पुत्री प्रियंका (2) बतायी गई ।

भेल्दी थाने के रायपुरा गांव के महेश कुमार पंडित सुबह करीब 9 बजे शराब नशे में धुत होकर घर पर आया और पत्नी ज्ञान्ती देवी से गाली-गलौज कर मारपीट करने लगा । मां को मार खाते देख बच्चे चिल्लाने लगे। इसी बीच महेश ने ऐसी घटना को अंजाम दे दिया, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। उसने मानवता को शर्मसार करते हुए अपनी दो वषीर्या पुत्री प्रियंका कुमारी को छत से नीचे फेंक दिया। इसके बाद भी जब मासूम बच्ची नहीं मरी तब बच्ची चोट से पापा को पुकार रही थी, इसके बाद उस बाप ने पुत्री का गला दबाकर उसे मार डाला।

प्रियंका की मौत के बाद सैकड़ों ग्रामीण जुट गये और हत्यारे पिता की जमकर पिटाई करने के बाद भेल्दी पुलिस को सुपुर्द कर दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। भेल्दी पुलिस ने पत्नी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित पिता को जेल भेज दिया है।